Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाने जाते पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आईपीएल फ्रेंचाइजी की टीम राजस्थान राॅयल्स की चुनौती स्वीकार कर ली है। राजस्थान ने अख्तर को चुनौती दी थी कि वह हमारे तेज गेंदबाज स्टार जोफ्रा आर्चर का सामना करके दिखाएं। इस पर अख्तर ने अपने अंदाज में रिप्लाई करते हुए कहा कि तू टाइम और जगह बता। 

राजस्थान ने अख्तर को ये चुनौती अली जफर की विकेट गिराने के बाद दी है। दरअसल, हाल ही में अली जफर और अख्तर के बीच नोच-झोंक हुई थी जिस पर अख्तर ने जफर को चुनौती दी और उसकी विकेट भी निकाली। इसके बाद राजस्थान ने अख्तर को चैलेंज दे दिया। राजस्थान ने ट्विटर पर अली जफर और अख्तर को टैग करते हुए लिखा, ये तो मजाक लग रहा है। इसके बाद इस आईपीएल फ्रेंचाइजी ने जोफ्रा को टैग करते हुए नैक्स्ट लिखा। 

इस पर अख्तर ने रिप्लाई करते हुए राजस्थान को जवाब दिया, सब जानते हैं कि ऐसा एक ही तरीके से हो सकता है। तू टाइम और जगह बता। इसी के साथ ही उन्होंने इस दौरान अली जफर को भी टैग किया है। 

गौर हो कि ये तेज गेंदबाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और उनका अपना एक यूट्यूब चैनल भी है। अख्तर अपने चैनल पर अकसर नई-नई वीडियोज लेकर आते रहते हैं जिसमें वह क्रिकेट के अलावा अन्य मुद्दों पर भी बात करते नजर आते हैं।