Sports

खेल डैस्क : भारत के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आयशा मुखर्जी से तलाक के बाद जीवन में आए बदलावों पर बात करते हुए कहा है कि उन्होंने पिछले 5 से 6 महीनों से अपने बेटे से मिल नहीं पाए हैं। धवन ने कहा कि जब मैं एक हफ्ते के लिए ऑस्ट्रेलिया में अपने बेटे से मिलने जाता था, तो वह मुझसे केवल कुछ घंटों के लिए मिलता था। मैं उसके साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं, चाहता हूं कि वह मेरी बाहों में सोए, मैं उसे कसकर गले लगाना चाहता हूं, उसे पिता का प्यार देना चाहता हूं जिसका वह हकदार है। पिछले 5-6 महीनों से मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है।

 

Shikhar Dhawan, Emotional, Cricket news, Sports, Team india, shikhar dhawan with son, शिखर धवन, भावनात्मक, क्रिकेट समाचार, खेल, टीम इंडिया, बेटे के साथ शिखर धवन


धवन ने कहा कि मैं अभी भी सकारात्मक हूं और अपने बेटे को प्यार भेज रहा हूं। मैं चाहता हूं कि वह खुश रहे, उम्मीद है कि अगर भगवान ने चाहा तो एक दिन वह मेरे साथ वापस आएगा। पिछले साल, धवन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर एक भावनात्मक नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे को चंचल लेकिन जिम्मेदार होने की सलाह दी थी।

 


बता दें कि धवन ने अक्टूबर 2012 में ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा के पहली शादी से दो बेटियां थीं जिसे धवन ने अपनाया था। 2021 में आयशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर धवन से तलाक लेने की बात कही थी। आयशा ऑस्ट्रेलिया में रह रही थी तो ऐसे में धवन अपने बेटे जोरावर से अलग हो गए। इसी बीच कोर्ट केस के दौरान अदालत ने माना कि बच्चे से अलगाव के कारण धवन मानसिक पीड़ा का शिकार हुए हैं।

 


वहीं, तलाक के बावजूद धवन को कोर्ट ने बेटे से मुलाकात करने की राह खोली है लेकिन इस प्रक्रिया पर चलना दोनों के लिए कठिन हो गया है। कोर्ट के आदेश मुताबिक धवन बेटे के साथ सप्ताह में एक दिन बिता सकते हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें ऑस्ट्रेलिया में ही रहने का प्रबंधन करना होगा। क्योंकि प्रत्येक सप्ताह ऑस्ट्रेलिया जाना उनके लिए संभव नहीं होगा।

 

Shikhar Dhawan, Emotional, Cricket news, Sports, Team india, shikhar dhawan with son, शिखर धवन, भावनात्मक, क्रिकेट समाचार, खेल, टीम इंडिया, बेटे के साथ शिखर धवन

 


आईपीएल की तैयार कर रहे धवन
बहरहाल, धवन अब आईपीएल 2024 की तैयारी कर रहे हैं। 38 साल के शिखर धवन आईपीएल के लीडिंग स्कोरर में से एक हैं। वह इस समय पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। धवन काफी समय से भारतीय टीम से बाहर हैं लेकिन उन्होंने अभी भी वापसी की उम्मीद छोड़ी नहीं है।