Sports

खेल डैस्क : पीठ की चोट के कारण लंबे समय तक एक्शन से दूर रहने के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने हाल ही में वापसी कर ली है। श्रेयस ने एशिया कप 2023 (Asia cup 2023) के पहले मुकाबलों में हिस्सा लिया। वह अच्छे टच में दिखे लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके ज्यादा रन नहीं बना पाए। इसी बीच अय्यर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (Cricket world cup 2023) के लिए घोषित भारतीय टीम (Team india) में चुना है। इसी बीच अय्यर का एक अंडरशर्ट विज्ञापन चर्चा का विषय बन गया है। इस पर कई सवाल उठ रहे हैं।

 

 

वायरल विज्ञापन में दिखाया गया है कि कैसे श्रेयस को देखकर एक महिला प्रशंसक उत्सुक हो जाती है। श्रेयस उन्हें ऑटोग्राफ देने के लिए पास बुलाते हैं। पुलिस बाधा तोड़ते हुए लड़की के हाथ से ऑटोग्राफ डायरी छूट जाती है। वह श्रेयस के पास पहुंचती है तो श्रेयस उसका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। इसी बीच लड़की को मालूम चलता है कि उसकी डायरी गिर गई है। इससे पहले वह इसे ढूंढने में समय गंवाती, उसने टॉप उठाकर श्रेयस का ऑटोग्राफ लेना चाहा।

 

 

श्रेयस स्थिति को समझते हुए, हस्तक्षेप करते हैं और एक विनम्र मुस्कान के साथ अपना ऑटोग्राफ देने के लिए अपना हुडी उतार लेते हैं और बाद में उस पर ऑटोग्राफ देते हैं। उक्त विज्ञापन की क्लिप जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुई, ऐसे कई लोग थे जिन्होंने इसे हास्यपूर्ण कहा और अय्यर का मज़ाक बनाया। कुछ लोगों ने विज्ञापन में शामिल महिला के चित्रण पर भी चिंता जताई। उन्होंने लिखा कि महिला के चरित्र को आपत्तिजनक बनाया गया है। यह ठीक नहीं है।