Sports

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस को जिस बात का इंतजार पिछले कई दिनों से था वो अब खत्म हो चुका है। इस हफ्ते की राॅ में बाॅबी लैश्ले आैर रोमन रेंस के बीच मुकाबला हुआ। यह बहुत बड़ा मैच था, वो इसलिए क्योंकि जो इसे जीतेगा उसका मुकाबला यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्राॅक लैसनर से होगा। खैर, रोमन ने अपने सुपर पंच से बाॅबी लैश्ले को ढेर कर हरा दिया है आैर ब्राॅक लैसनर के खिलाफ अपना मैच बुक करवा लिया। 
PunjabKesari

दोनों के बीच इस हफ्ते की राॅ में मुकाबला हुआ। फैंस उम्मीदें लगाए बैठे थे कि बाॅबी लैश्ले रोमन रेंस को हरा देंगे आैर यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्राॅक लैसनर से भिड़ेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों के बीच लगभग 15 मिनट तक मुकाबला देखने को मिला आैर अंत में रोम ने एक पाॅवरफुल सुपर पंच दिया आैर साथ में ही स्पियर देकर देकर बाॅबी लैश्ले को हरा दिया। 
PunjabKesari

अब ब्राॅक लैसनर से होगा मुकाबला
अब रोमन रेंस का मुकाबला 19 अगस्त को ब्राॅक लैसनर के साथ होगा। लैसनर ने 2 अप्रैल 2017 को यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया था, इसके बाद कोई भी रैसलर उन्हें यह खिताब छीन नहीं सका। खैर, अब देखना यह बाकी है कि क्या रोमन इस बार लैसनर को हराने में कामयाब रहेंगे या फिर से हार का मुंह ही देखेंगे।
PunjabKesari

लैश्ले का टूटना सपना
इस हार के साथ ही बाॅबी लैश्ले का ब्राॅक लैसनर को हराने का सपना भी टूट गया। लैश्ले  ने लगभग 11 साल बाद रिंग में वापसी की थी आैर उन्होंने वापसी करते हुए यह ऐलान किया था कि उनके लाैटने का लक्ष्य सिर्फ रोमन रेंस आैर ब्राॅक लैसनर को हराना है। उन्होंने कहा था, ''मैं ही वो रैसलर हूं, जिसके पास यूनिवर्सल टाइटल होना चाहिए।

देखें दोनों के बीच हुए खतरनाक मैच का वीडियो-