Sports

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो धूम मचा रही है। इसमें रोहित अपनी टीम के साथियों की नकल उतारते दिखते हैं। क्रिकेट फैंस इस दौरान रोहित द्वारा कोहली के सेलिब्रेशन की नकल को खूब पसंद किया। उक्त वीडियो बीसीसीआई के अवॉर्ड समारोह का है। इसका आयोजन 23 जनवरी को हैदराबाद में हुआ था। अवॉर्ड में पिछले चार साल के अवॉर्ड दिए गए थे।

 

बहरहाल, समारोह के दौरान इंटरव्यू में जब एंकर ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से अपने साथी खिलाड़ियों को कॉपी करने को कहा था तो उन्होंने नाम लेने पर खिलाड़ियों की नकल की। सबसे पहले उन्होंने अपने पुल शॉट की नकल उतरी। जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन और सूर्यकुमार यादव के सुपला शॉट को कॉपी किया। रोहित ने विराट कोहली के विकेट लेने के बाद का जश्न भी मनाया। इसी तरह महेंद्र सिंह धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट और सचिन तेंदुलकर के अपर कट की भी नकल की।

 

 

बता दें कि रोहित शर्मा ने बीते दिनों ही क्रिकेट जगत में नायाब रिकॉर्ड बनाया था जब वह भारत की ओर से चौथे सबसे ज्यादा इंटरनेशनल रन बनाने वाले प्लेयर बन गए थे। उन्होंने इंगलैंड के खिलाफ पहली पारी में जब 24 रन बनाए तो उन्होंने सौरव गांगुली (18433) का रिकॉर्ड तोड़ दिया। रोहित के नाम अब 18444 इंटरनेशनल रन हो गए हैं। देखें आंकड़े-


भारत के लिए सर्वाधिक अंतर्राष्ट्रीय रन
34357 - सचिन तेंदुलकर
26733 - विराट कोहली
24064 - राहुल द्रविड़
18444 - रोहित शर्मा*
18433 - सौरव गांगुली
17092 - महेंद्र सिंह धोनी
16892 - वीरेंद्र सहवाग


बहरहाल, रोहित शर्मा अभी इंगलैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में व्यस्त हैं। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है जिसमें रविंद्र जडेजा, जायसवाल और केएल राहुल की पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने इंगलैंड के 246 रन के जवाब में 436 रन बनाए थे। वहीं, दूसरी पारी में खेलने उतरी इंगलैंड ने ओली पोप के शतक की बदौलत 316 रन बना लिए हैं। उनके पास 126 रन की लीड है।