Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वनडे सीरीज में रेस्ट मिलने के बाद अब एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत टी20 सीरीज में दिखाई देंगे। भारत और न्यूजीलैंड के मध्य टी20 सीरीज 6 फरवरी से शुरू होने वाली है और सीरीज में अपना अच्छा प्रदर्शन कर पंत वर्ल्ड कप में अपनी जगह बनाने की तैयारी में है। 

PunjabKesari

कल न्यूजीलैंड के साथ होने वाले पहले टी20 इंटरनेशनल मुकाबले से पहले पंत मैदान में अभ्यास करते हुए दिखाई दिए। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पंत का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में पंत स्विच हिट मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि न्यीजीलैंड के खिलाफ वह इस शाॅट का इस्तेमाल करने वाले हैं। इस शॉट को केविन पीटरसन और फिर डेविड वार्नर ने लोकप्रिय बनाया था।

गौर हो कि इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर पंत को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज में प्लेइंग 11 में जगह देने की बात कर चुके हैं। गावसकर ने कहा, 'मैं ऋषभ पंत को देखना चाहूंगा क्योंकि इससे बाएं हाथ का एक बल्लेबाज ऊपरी क्रम में आ जाएगा। मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 वनडे मैचों में पंत को मौका देना चाहूंगा। इससे हमें यह पता चल जाएगा कि यह युवा खिलाड़ी नंबर 4-5 पर अधिक जिम्मेदारी मिलने पर कैसा खेलता है।' 

.
.
.
.
.