Sports

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप 2023 में भारतीय टीम अहमदाबाद के मैदान पर पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा चुकी है। भारतीय टीम इस तरह क्रिकेट विश्व कप (Cricket world cup) के पहले 3 मैच जीतकर टेबल टॉपर बनी हुई है। इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने एक विशेष ऑफर दिया है जोकि चर्चा का विषय बन गया है। शिनवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर वादा किया था कि अगर उनकी टीम आगामी विश्व कप मैच में भारत को हरा देती है तो वह एक बंगाली लड़के के साथ डेट पर जाएंगी।

 

Pakistani actress Sehar Shinwari, Sehar Shinwari, india vs Bangladesh, Cricket world cup 2023, Cricket news, sports, पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी, सहर शिनवारी, भारत बनाम बांग्लादेश, क्रिकेट विश्व कप 2023, क्रिकेट समाचार, खेल


सहर ने एक्स पर पोस्ट किया- इंशाअल्लाह मेरा बंगाली बंदू अगले मैच में हमारा बदला लेगा। अगर उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब रही तो मैं ढाका जाऊंगी और बंगाली लड़के के साथ फिश डिनर डेट करूंगी।

 

बता दें कि क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारत और बांग्लादेश 4 बार आमने सामने हुए हैं। इनमें भारत ने तीन तो बांग्लादेश ने एक मुकाबला जीता है। बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल-हसन पहले ही प्रेस वार्ता में बोल चुके हैं कि उनके लिए विराट कोहली को रोकना चुनौती होगी। शाकिब ने कहा कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली को पांच बार आउट किया है और वह फिर से ऐसा करना चाहते हैं। शाकिब ने कहा कि वह एक खास बल्लेबाज हैं, शायद आधुनिक युग का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज। मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि उन्हें 5 बार आउट किया। बेशक, उनका विकेट लेने से मुझे बहुत खुशी होगी।

 


2019 विश्व कप में किया था नीशम को प्रपोज
अभिनेत्री सेहर शेनवारी वर्ष 2019 में भी चर्चा में आई थी जब उन्होंने न्यूजीलैंड के ऑलराऊंडर जिमी नीशम के लिए एक ट्विट किया था। उन्होंने लिखा था- मैं आपसे प्यार करती हूं। क्या आप मेरे बच्चों के पापा बनेंगे? सेहर के इन ट्वीट का जवाब जिमी नीशम ने भी मेजदार तरीके से दिया। जो सोशल मीडिया पर छा गया। शेनवारी के ट्वीट पर जिमी ने लिखा- मुझे ऐसा लगता है कि आपके द्वारा इस्तेमाल किए गए इमोटिकॉन्स अनावश्यक थे।