Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान को भारतीय क्रिकेट टीम की पुलवामा में मारे गए अपने शहीद सैनिकों को दी गई श्रद्धांजलि भी रास नहीं आई और उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) से इस पर संज्ञान ले कार्रवाई करने के लिए कहा है।  भारतीय क्रिकेट टीम ने रांची में आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीका के तीसरे मैच के दौरान पुलवामा में मारे गए शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी थी और टीम के सभी खिलाड़ियों ने सेना की टोपी पहन शहीदों को याद किया। 

पाक मंत्री का यूं आया बयान........ 
PunjabKesari
दरअसल, पाक के मंत्री ने फवाद चौधरी ने ट्विटर में लिखा, 'यह सिर्फ क्रिकेट नहीं है। मुझे उम्मीद है कि आईसीसी खेल पर हो रही राजनीति के चलते कार्रवाई जरूर करेगा...अगर भारतीय क्रिकेट टीम ये सब बंद नहीं करती तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ब्लैक बैंड पहनकर मैदान पर उतरना चाहिए और पूरी दुनिया को कश्मीर में हो रहे भारत के अत्याचारों को उजागर करना चाहिए। वही आगे लिखा, 'मैं पीसीबी से अग्राह करता हूं कि इस संबंध में औपचारिक विरोध प्रदर्शन करे।'

PunjabKesari
बता दें कि कल भारत और आस्ट्रेलिया के मैच के टाॅस के समय टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आर्मी केैप पहनकर उतरें थे। वही पूरे मैच में भारत ने आर्मी केैपल पहनी। ये फैसला पुलवामा में हुए आंतकी अटैक में शहीद हुए सैनिकों के परिवार वालो को मैच की धनराशि दी गई ।

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.