Sports

PunjabKesariस्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी गेंदबाजी से दिग्गज खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा चुके है। शमी की पत्नी हसीन जहां भी कम मशहूर नहीं हैं। हसीन आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। हालांकि उनकी फैन फाॅलोइंग काफी लम्बी है। ऐसे में हसीन ने फिर से सोशल मीडिया पर अपनी जिम में एक्सरसाइज करने की वीडियो डाली है। जो खूब वायरल हो रही है। 

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल... बता दें, जहां ने अपनी वर्कआउट की वीडियो शेयर की है। जिसमें वह बॉलीवुड के मशहूर गाने पर जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही है। जिसके बाद उनकी पोस्ट पर फैंस ने जमकर कमेंट किए। वही एक यूजर ने लिखा- Budhiya ho gyi h ab to sudhar ja... दूसरे ने लिखा- Ladki nahin buddhi aurat ho tum...

वैब सीरीज में काम कर सकती हैं हसीन 
PunjabKesari
गौर हो कि हसीन ने बीते दिनों बैकलेस पोज देकर अपने सभी फैंस को चौका दिया था। दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें शमी से मिलता जुलना एक मॉडल उनके साथ था। बड़ी बात यह थी कि इसमें हसीन बैकलेस थीं। इस पोस्ट के साथ हसीन ने लिखा था- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी। आज तूं कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुरखा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ ही दिनों का सहारा होते हैं।