Sports

चेन्नई : केन विलियमसन (Kane Williamson) ने वापसी पर 78 रन की शानदार पारी खेली लेकिन इस दौरान उनके हाथ के अंगूठे में चोट लग गई और न्यूजीलैंड के कप्तान को उम्मीद है कि यह गंभीर नहीं होगी और अगले मैच से पहले वह फिट हो जाएंगे। विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप के इस मैच में एहतियात के तौर पर रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। न्यूजीलैंड ने इस मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज करके अपनी लगातार तीसरी जीत हासिल की। न्यूजीलैंड के सामने 246 रन का लक्ष्य था और उसने 42.5 ओवर में दो विकेट पर 248 रन बनाकर आसान की दर्ज की।

 

 

विलियमसन ने मैच के बाद कहा कि मेरे अंगूठे में थोड़ी चोट लग गई थी जिससे मुझे बल्ला पकड़ने में मुश्किल हो रहा था। इसलिए मैं रिटायर हो गया। मैं कल इसका स्कैन कराऊंगा और उम्मीद है कि सब कुछ ठीक होगा। उन्होंने मैच के बारे में कहा कि हमारे गेंदबाजों ने शुरू में शानदार गेंदबाजी की। इसके बाद मैंने दो अच्छी साझेदारी निभाई और मैच को आखिर तक ले गया। यह शानदार अनुभव रहा। डेरिल मिशेल को इस तरह से बल्लेबाजी करते हुए देखना सुखद था।

 

 

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन भी क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गए जिसके कारण उन्हें स्कैन के लिए जाना पड़ा। इस वजह से पुरस्कार वितरण समारोह में उनकी जगह नजमुल हसन शंटो आए। उन्होंने हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया। शंटो ने कहा कि हमने पिछले मैच की तरह इस मैच में भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमें पहले 15 ओवर की अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना होगा। हमारे शीर्ष कम के बल्लेबाजों को अधिक जिम्मेदारी से बल्लेबाजी करने होगी। नई गेंद से अतिरिक्त उछाल मिल रहा था लेकिन बाद में पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी हो गई थी।