Sports

सिडनी : नेपाल के क्रिकेटर और होबार्ट हरिकेंस के स्पिनर संदीप लामिछाने आगामी बिग बैश लीग (बीबीएल) सीजन 10 से पहले ही कोरोनोवायरस पॉजीटिव आ गए हैं। अंतरराष्ट्रीय टी 20 खिलाड़ी ने शनिवार को पुष्टि की कि वह कोविड-19 से पीड़ित हैं। हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक है वह जल्द वापसी करेंगे।

संदीप लामिछाने ने ट्विट करते हुए लिखा- हैलो, सब लोग, सभी को शुभकामनाएं। यह मेरा ईमानदारी से कर्तव्य है कि आप सभी को बताएं कि मुझे कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। बुधवार से मेरे शरीर में कुछ दर्द था। मेरा स्वास्थ्य अब थोड़ा सुधर रहा है। यदि सब ठीक हो जाए तो मैं फिर से मैदान पर लौटूंगा। मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले लामिछाने पिछले सप्ताह ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे। 20 वर्षीय नेपाली स्पिनर ने दो साल पहले मेलबर्न स्टार्स के लिए बीबीएल की शुरुआत की थी। अपने पिछले दो सत्रों में उन्होंने 20 मैचों में 19.80 के औसत से 26 विकेट लिए।

बीबीएल के दसवें सीजन में जो 10 दिसंबर से शुरू हो रहा है, नियमित सत्र का अंतिम मैच 26 जनवरी को खेला जाएगा और इसमें एससीजी (एक मैच) और एमसीजी (दो मैच) के बीच ट्रिपल हेडर स्प्लिट होगा।

.
.
.
.
.