Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का कहना है कि वह सीएसके के अहसानमंद हैं जिसने उन्हें चुनौतियों से निपटना सिखाया। पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर धोनी का यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके के साथ पहले ट्रेनिंग सत्र के दौरान जोरदार स्वागत हुआ। आईपीएल 2020 (IPL 2020) का अगला सत्र 29 मार्च से शुरू होगा।

महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स

MS Dhoni photos, MS Dhoni images, dhoni hd images, ms dhoni pic

धोनी ने कहा- सीएसके ने मुझे हर चीज में सुधार करने में मदद की, यह इंसानी पहलू हो या क्रिकेटर, मैदान के अंदर और बाहर मुश्किल हालात से निपटना और अच्छा करते हुए विनम्र बने रहना।

महेंद्र सिंह धोनी को बुलाते है थाला 

MS Dhoni photos, MS Dhoni images, dhoni hd images, ms dhoni pic

सीएसके के प्रशंसक धोनी को प्यार से ‘थाला’ कहते हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें जो प्यार और सम्मान मिला वह विशेष है। धोनी ने कहा- असल में थाला का मतलब भाई होता है, प्रशंसकों ने मुझे जो प्यार दिया है यह उसे दर्शाता है।

महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट से ब्रेक लेने का कारण 

MS Dhoni photos, MS Dhoni images, dhoni hd images, ms dhoni pic

धोनी बोले- मैं जब भी चेन्नई या दक्षिण भारत में जाता हूं तो वे कभी मुझे नाम लेकर नहीं बुलाते, वे मुझे थाला कहते हैं और जैसे ही कोई मुझे थाला कहता है वे अपना प्यार और सम्मान दिखाता है लेकिन साथ ही वह सीएसके का प्रशंसक होता है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और राष्ट्रीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने कहा कि इस ब्रेक से धोनी को तरोताजा होने में मदद मिली है।