Sports

खेल डैस्क : यूएई फ्रेंडशिप कप 2022 के दौरान इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन वल्र्ड लीजेंड्स के खिलाफ खेले गए एक मैच में अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। वल्र्ड लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए 10 ओवरों के मैच में ताबड़तोड़ 139 रन बनाए थे। जवाब में भारतीय लीजेंड्स चार विकेट खोकर 66 रन ही बना पाए और मैच 73 रनों से गंवा लिया। 

-------------------------

यह भी पढ़ें :- WWE स्टार कार्मेला बोली- लिटा का यह रोल निभाने को हूं तैयार

Sports

----------------------------

वल्र्ड लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी की थी। ओपनिंग पर तिलकरत्ने दिलशान के साथ फिल मस्टर्ड आए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 33 रन जोड़े। दिलशान ने 18 तो फिल ने 28 रनों का योगदान दिया। इसके बाद असगर अफगान ने 18 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से 48 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। हैमिल्टन ने 18 तो जुपिटर घोष ने भी 10 रन बनाए और टीम का स्कोर 139 रन पर ला खड़ा किया। 

 

यह भी पढ़ें :-  इटली की महिला फुटबॉल रैफरी डायना डि मेओ परेशान, लीक हुईं प्राइवेट वीडियो

 

टीम इंडिया की गेंदबाजी की बात की जाए तो इम्तियाज अहमद ने 20 रन देकर दो विकेअ हासिल किए। वहीं, अजय शर्मा को दो ओवरों में 23 रन देकर एक विकेट मिला। 

जवाब में खेलने उतरी इंडिया लीजेंड्स की शुरूआत धीमी रही। अजय शर्मा 14 गेंदों में 15 रन बनाकर क्रीमर की गेंद पर आऊट हो गए। इस दौरान जय प्रकाश यादव ने 13 गेंदों में 22, अहमद ने 6 गेंदों पर 7 रन बनाए। शुरूआत धीमी होने पर क्रीज पर आए कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भी शॉट लगाने के लिए संघर्ष करते नजर आए। उन्होंने 19 गेंदों में एक छक्के की मदद से मात्र 13 रन बनाए। जबकि नयन मोंगिया 2 ही रन बना पाए। टीम लीजेंड्स को यह मैच 73 रन से गंवाना पड़ा। 

 

यह भी पढ़ें :-  रेसिंग ट्रैक पर वापसी करना चाहती है पोर्नस्टार रेनी ग्रेसी, बोली- डर है लोग मुझे...

 

टीम लीजेंड्स में मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ उनके बेटे अस्सुद्दीन भी उतरे। हालांकि वह पांच गेंदों में महज तीन ही रन बना पाए। वल्र्ड लीजेंड्स की ओर से ग्रीम क्रीमर ने पांच रन देकर तीन विकेट लिए। चामिंडा वास ने 1 ओवर में 12, दिलशान ने दो ओवर में 19 रन दिए। 
 

---------------------------

यह भी पढ़ें :- दीपक चाहर, ईशान किशन समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड हैं लाखों में एक, फोटोज

Sports

---------------------------