Sports

खेल डैस्क : एशेज का चौथा टेस्ट ड्रा होते ही ऑस्ट्रेलिया ने एशेज कलश का सफलतापूर्वक बरकरार रखा है। अब इंगलैंड के सामने पांचवें टेस्ट है जिसे जीतकर वह सीरीज को बराबर करने की कोशिश करेगी। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि उन्होंने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के बारे में अफवाहें सुनी हैं, जो संभवतः एशेज 2023 टेस्ट श्रृंखला की समाप्ति के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

 

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि बरसात के दिनों में ऐसा हमेशा होता है जब पत्रकार थोड़े ऊब जाते हैं और आप कुछ लोगों से बात करना शुरू कर देते हैं। थोड़ी फुसफुसाहट होती है। मुझे नहीं पता कि यह फुसफुसाहट कहां से निकलती हैं कि अगर वार्नर ओवल में अगला टेस्ट खेलते हैं, तो यह शायद उनका आखिरी मैच होगा।

 

Michael Vaughan, David Warner, Steve Smith, Ashes, Ashes 2023, Cricket news in hindi, माइकल वॉन, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, एशेज, एशेज 2023, क्रिकेट समाचार हिंदी में

 

वॉन बोले- स्टीव स्मिथ के बारे में काफी मजबूत कानाफूसी थी कि यह ओवल में ऑस्ट्रेलिया के लिए उनका आखिरी समय भी हो सकता है। मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं देखा है, लेकिन यह सिर्फ कानाफूसी और गपशप है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि हो सकता है कि मैनचेस्टर में बारिश के कारण ही लोग बात कर रहे हों, लेकिन कल प्रेस बॉक्स में यही चर्चा थी कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ऐसा कर सकते हैं।

 

बता दें कि डेविड वार्नर ने जनवरी 2024 से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के तीनों प्रारूपों से संन्यास लेने की अपनी योजना का खुलासा किया था। वहीं, स्मिथ इस समय शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल में भारत के खिलाफ और एशेज 2023 टेस्ट सीरीज में लॉर्ड्स के मैदान पर शतक लगाया था।