Sports

लंदन (यूके) : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल मार्श को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को हंड्रेड से हटा दिया है। मैक्सवेल और मार्श को लंदन स्पिरिट में ट्रेवर बेलिस के नेतृत्व में खेलना था लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें भारत में 50 ओवर के विश्व कप और अगले साल कैरेबियन और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले अपने कार्यभार को प्रबंधित करने के लिए बाहर निकलने के लिए कहा है। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा, 'दोनों खिलाड़ियों के साथ चर्चा में इस बात पर सहमति बनी कि आगे के लंबे अभियान, जिसमें दो विश्व कप भी शामिल हैं के साथ एक दिवसीय विश्व कप और उससे आगे के लिए शारीरिक रूप से तरोताजा रहना और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना उनके सर्वोत्तम हित में है। दोनों हाल ही में चोटों से उभरे हैं। 

श्रीलंका के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा और एक अन्य हस्ताक्षरकर्ता के भी लंका प्रीमियर लीग के साथ टकराव के कारण प्रतियोगिता से हटने की उम्मीद है। पाकिस्तान के स्पिनर उसामा मीर ने हाल ही में इस गर्मी में वॉर्सेस्टरशायर के लिए प्रभावित किया है, लेकिन अभी भी टी20आई में पाकिस्तान के अनकैप्ड खिलाड़ी को मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए उनके प्रतिस्थापन के रूप में शामिल किया गया है। 

न्यूज़ीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल को नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए खेलना था लेकिन उन्होंने नाम वापस ले लिया। उनकी जगह लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू शॉर्ट दावेदार हैं। वह हालिया बिग बैश लीग सीजन में अग्रणी रन-स्कोरर थे। वाइल्डकार्ड ड्राफ्ट में एक और उल्लेखनीय चूक में मैट पार्किंसन शामिल हैं जिन्होंने पिछले साल मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के फाइनल में पहुंचने में 11 विकेट लिए थे।