Sports

जालंधर : रिषभ पंत के बाद उत्तराखंड से एक और स्टार क्रिकेटर ने दस्तक दे दी है। यह क्रिकेटर हैं तेज गेंदबाज दीपक धपोला। धपोला ने रणजीत ट्रॉफी के अपने पहले ही 2 मैचों में शानदार गेंदबाजी कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ दिल्ली स्थित कोच राजकुमार शर्मा की देख-रेख में नेट प्रैक्टिस करने वाले धपोला बीसीसीआई से मान्यता मिलने के बाद पहली बार रणजीत ट्रॉफी खेल रही उत्तराखंड की टीम में शामिल हैं।

PunjabKesarisports deepak Dhapola

4 पारियों में 3 बार ले चुके हैं 5+ विकेट

PunjabKesarisports Deepak Dhapola

धपोला ने प्लेट ग्रुप के अपने पहले दो मैचों में 21 विकेट लिए हैं। उन्होंने इस दौरान चार में से तीन पारियों में 5 या इससे ज्यादा विकेट चटकाए। धपोला की गेंदबाजी की बदौलत उत्तराखंड की टीम अपने पहले दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। धपोला ने बिहार के खिलाफ मैच के दौरान 10 तो मणिपुर के खिलाफ 11 विकेट झटके हैं।

विराट दे चुके हैं धपोला को किट और बॉलिंग स्पाइक्स

PunjabKesarisports

धपोला ने ताबड़तोड़ विकेट चटकाने के बाद कहा कि उनकी कामयाबी के पीछे कोच और उनके दोस्त विराट कोहली का हाथ है। धपोला ने कहा कि कोहली मेरा बहुत सपोर्ट करते हैं, उन्होंने मुझे खेलने के लिए क्रिकेट किट और बॉलिंग स्पाइक्स भी लेकर दी। 9 साल पहले उत्तराखंड से दिल्ली आकर बसे धपोला ने कोच शर्मा के कहने पर उत्तराखंड की टीम ज्वाइन की थी। उन्होंने पहले ही मैच में जोरदार प्रदर्शन कर दिखा दिया है कि उनमें कितना दम है।