Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज़  1-1 की बराबरी पर है। तीसरा टेस्ट सिडनी में 7 जनवरी से खेला जाना है। भारतीय टीम ने निर्णायक टेस्ट मैच से पहले अभ्यास शुरू कर दिया है। लेकिन अभ्यास के बाद भारतीय खिलाड़ी मेलबर्न में खाना खाने के लिए किसी रेस्टरॉ में गए हुए थे। भारतीय टीम के रेस्टरॉ में खाना खाते समय की एक वीडिय वायरल हो रही है। इस रेस्टरॉ में भारतीय खिलाड़ियों के खाने का बिल भारतीय प्रशंसक ने दिया।

लेकिन भारतीय टीम के प्रशंसक को खाने के बिल का भुगतान करने के लिए भारतीय टीम ने उसका और उसकी पत्नी का शुक्रिया भी किया। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टस में यह कहा जा रहा है कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने उस फैन को गले भी लगाया। इसी को लेकर बीसीसीआई खिलाड़ियों की जांच करेगा। क्यों कि कोरोना वायरस के कारण भारतीय टीम बायो-बबल का उल्लंघन नहीं कर सकती और किसी बाहरी व्यक्ति से भी नहीं मिल सकती है। 

हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक बीसीसीआई का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि वह इस मुद्दे को लेकर जांच करेगा या नहीं। लेकिन वीडियो बनाने और भारतीय खिलाड़ियों के खाने का बिल का भुगतान करने वाले प्रशंसक ने ट्वीट कर कहा है कि पंत ने उन्हें गले नहीं लगाया है हम सभी ने सोशल डिस्टैंसिंग का पूरा ध्यान रखा है। 

गौर हो कि भारतीय टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा के टीम के साथ जुड़ने और नए साल पर मेलबर्न शहर घूमने के लिए निकले हुए थे। शहर घूमते हुए इन खिलाड़ियों ने एक रेस्टरॉ में खाने का जायका भी लिया। इस दौरान भारतीय टीम के चार स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और शुभमन गिल खाने खाते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।