Sports

खेल डैस्क : टीम इंडिया ने श्रीलंका को धर्मशाला टी-20 मैच में हराने के साथ ही सीरीज पर भी कब्जा कर लिया। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार टी-20 फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। रोहित ने मैच जीतने के बाद कहा कि मध्य क्रम के अच्छे प्रदर्शन के कारण एक साझेदारी देखना अच्छा लगा। पिछले कुछ मैचों में ऐसा कई बार हुआ है। अब हम कल बैठेंगे, देखेंगे कि अगले मैचों में टीम पर बदलाव पर क्या कर सकते हैं। हम अब तक 27 खिलाडिय़ों का इस्तेमाल कर चुके हैं। और का भी कर सकते हैं। ऐसा कई बार होता है कि जब आप सीरीज जीतते हैं तो कई खिलाडिय़ों को मौका नहीं मिल पाता। यहां कुछ लोगों ने टेस्ट भी खेलना है। हमें सबका ध्यान रखना होगा।

यह भी पढ़ें :-नवजात बेटी का अंतिम संस्कार कर टीम से जुड़े विष्णु सोलंकी ने रणजी ट्रॉफी में ठोका शतक

रोहित ने इस दौरान गेंदबाजी पर भी बात की। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों पर ज्यादा सख्त होने की जरूरत नहीं है। हमने बल्लेबाजी पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की थी। लेकिन आखिरी 5 ओवरों में 80 रन दे दिए। इसपर हम काम करेंगे। वैसे भी पहले 15 ओवर तक पिच शानदार थी, गेंद अच्छी तरह से आ रही थी और ये चीजें होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें :- दीपक चाहर, ईशान किशन समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड हैं लाखों में एक, फोटोज

रोहित ने बल्लेबाजी इकाई पर कहा कि हमारे पास काफी प्रतिभा है, हम उन्हें मौके देते रहेंगे, यह उन पर निर्भर करता है कि वे इसका अधिकतम लाभ उठाएं। मुझे लगा कि संजू ने उस पारी से दिखाया कि वह कितना अच्छा खेल सकता है। सबको अपने अवसर का फायदा उठाना चाहिए। श्रेयस ने महत्वपूर्ण पारी खेली। जड्डु भी बल्ले से अच्छा था।