Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार 14 अक्टूबर को एक नया अध्याय लिखेंगे क्योंकि दोनों क्रिकेट दिग्गज अहमदाबाद में वनडे विश्व कप 2023 में एक-दूसरे के सामने होंगी। लोगों को भी कट्टर प्रतिद्वंदियों को एक दूसरे के खिलाफ देखने का बहुत उत्साह है। अब यह उत्साह और भी बढ़ने वाला है क्योंकि भारत-पाक मैच से पहले सेरेमनी की जानकारी सामने आई है। वनडे विश्व कप 2023 का उद्घाटन समारोह रद्द कर दिया गया था लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से पहले एक कार्यक्रम की संभावना है। 

दुनिया के सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत जैसे भारतीय सिनेमा के दिग्गज इस बहुप्रतीक्षित टकराव को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। दूसरी और 'मास्टर ब्लास्टर' सचिन तेंदुलकर भी इस हाई-ऑक्टेन गेम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। इसके अलावा मशहूर बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह के भी इस भव्य अवसर पर लाइव प्रस्तुति देने की उम्मीद है। 

गौर हो कि भारत ने अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया पर जीत के साथ की जबकि पाकिस्तान को बड़े मुकाबले की ओर बढ़ने के लिए दो मैचों में दो जीत की जरूरत है। बीसीसीआई ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सचिन तेंदुलकर, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन को गोल्डन टिकट दिए। भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए बहुत सारे वीआईपी लोगों के आने की उम्मीद है। बॉलीवुड सितारों का कार्यक्रम दिन में 12:40 बजे शुरू होगा और 1:10 बजे खत्म होगा। बच्चे खेल के शुभंकर के रूप में अभिनय करेंगे और टीमों को मैदान तक ले जाएंगे। मैच के लिए 20-25 पाकिस्तानी मीडिया आउटलेट भी आएंगे। मैच के लिए पीसीबी के कुछ अधिकारियों के भी आने की उम्मीद है।