Sports

खेल डैस्क : भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज में संजू सैमसन (Sanju Samson) के नपे तुले प्रदर्शन के बाद से क्रिकेट एक्सपर्ट नाराज है। ज्यादातर एक्सपर्ट जोकि संजू सैमसन को क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया (Team india) में चाहते थे, उनकी टी20 सीरीज में परफार्मेंस को देखकर परेशान हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और वर्तमान कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर (Abhishek Nayar) का कहना है कि खराब प्रदर्शनों के कारण सैमसन की क्षमता प्रभावित नहीं होगी।

 

Sanju Samson, Abhishek Nayar, WI vs IND, Team india, cricket, Sports, संजू सैमसन, अभिषेक नायर, वेस्टइंडीज बनाम भारत, टीम इंडिया, क्रिकेट, खेल

 

नायर ने एक शो के दौरान कहा कि मुझे यकीन नहीं है कि उन्होंने एक अवसर गंवा दिया। निस्संदेह उन्हें एक और मौका दिया जाएगा क्योंकि वह संजू सैमसन हैं। नायर बोले- संजू को उनकी सामान्य स्थिति से बाहर बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर किया गया था। उन्होंने पहले ऐसा नहीं किया है। उन्हें तीन पारियां मिलीं जिसमें वह प्रभाव नहीं छोड़ पाए। सैमसन तीन पारियों में 10.67 की औसत और 114.28 की स्ट्राइक रेट से 32 रन ही बना पाए थे। बता दें कि पांचवें टी20 में सैमसन को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था। उससे पहले आकर हार्दिक ने 50 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे। 

 

 

हालांकि नायर ने इस दौरान संजू सैमसन का बैकअप करते हुए कहा कि यह खिलाड़ी अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन करने के लिए दृढ़ हैं। उन्होंने कहा कि यदि आप संजू सैमसन का अधिक उपयोग करना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि आपको उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए। वह इसके आदी हैं और वहां सफल हैं; अन्यथा, उसे मैच में मौका मत दो।