Sports

अहमदाबाद : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री () के सवाल- हैदराबाद में बिरयानी कैसी थी? का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया जोकि सोशल मीडिया पर हिट हो गया। विश्व कप कैप्टन्स डे के दौरान सभी देशों के कप्तान एक मंच पर आए थे और उन्होंने टूर्नामेंट में उम्मीदों पर बात की थी। इस दौरान रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बाबर से हैदराबाद में बिरयानी (Biryani) पर उनके विचार पूछे। जिस पर बाबर ने चुटकी लेते हुए कहा- सौ बारी बता चुके हैं।

 

 

इससे पहले दिन में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें बाबर ने हैदराबाद बिरयानी पर अपना फैसला सुनाया था। उन्होंने कहा था कि यह खास है। हैदराबादी बिरयानी! और मुझे लगता है कि यह 10 में से 8 है! हालांकि यह थोड़ी मसालेदार है। बाबर ने हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद पाकिस्तानी टीम के गर्मजोशी से स्वागत के बारे में भी बात की।

 

 

बाबर ने कहा कि हमारा अच्छा स्वागत हुआ और हम इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से लोगों ने हमें प्रतिक्रिया दी, हर किसी ने इसका आनंद लिया। हम यहां (हैदराबाद) एक सप्ताह के लिए हैं, इसलिए हमें ऐसा महसूस नहीं हो रहा है कि हम भारत में हैं। यह बिल्कुल ऐसा था जैसा हम घर पर हैं। हमने खूब आनंद लिया। यह अच्छा है, और मुझे लगता है कि यह हर किसी के लिए 100 प्रतिशत देने और टूर्नामेंट का आनंद लेने का एक सुनहरा अवसर है।

 


पाकिस्तान अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत 6 अक्टूबर को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में नीदरलैंड के खिलाफ करेगा। उन्होंने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेले और दोनों में हार का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तान विश्व कप टीम
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली , शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम