Sports

नई दिल्ली : क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां के विवाद को सुलझाने के लिए अब हसीन की बढ़ी बेटी सामने आ गई है। बता दें कि शमी से शादी करने से पहले हसीन ने छोटी उम्र में सैफुद्दीन नामक युवक से 2001 में शादी की थी। तब वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। शादी से उनकी दो बेटियां हुईं। लेकिन जल्द ही सैफुद्दीन और हसीन में तलाक हो गया था। इसके बाद हसीन ने 2014 में शमी के साथ दूसरी शादी की थी। हसीन की दोनों बेटियां अभी भी उनके पहले पति सैफुद्दीन के साथ रहती हैं। इनमें बढ़ी बेटी ने अब सामने आकर सौतेले बाप मोहम्मद शमी को सुलह के लिए खास सलाह दी है।

11वीं कक्षा में बढ़ती हसीन की बढ़ी बेटी ने कहा कि उनका पालन-पोषण हालांकि उनके पिता सैफुद्दीन ही कर रहे हैं। लेकिन उनकी मम्मी हसीन उनके साथ टच में रहती हैं। मोहम्मद शमी से हुई मम्मी के विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि यह मसला शांति के साथ जितनी सुलझा लिया जाए उतना बेहतर होगा। इसके लिए शमी को विश्वास दिलाना होगा कि वह अपने परिवार के साथ पूरी ईमानदारी बरतेंगे।

मोहम्मद शमी को दोनों बेटियां कहती हैं पापा
हसीन की दोनों बेटियां का जितना प्यार अपनी मम्मी से है उतना ही प्यार अपने सौतेले बाप यानी मोहम्मद शमी से भी है। इस प्यार बाबत सैफुद्दीन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी दोनों बेटियां आज भी मोहम्मद शमी को पापा कहकर बुलाती है। इससे उन्हें कभी कोई आपत्ति नहीं हुई। वह दोनों शमी और हसीन से बहुत प्यार करती हैं।

.
.
.
.
.