Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने इस्लामाबाद में एक अंतरंग समारोह में मॉडल मुजना मसूद मलिक (Mujna Masood Malik) से शादी कर ली। पिछले साल दिसंबर में इस जोड़े का निकाह हो चुका था। लेकिन अब उन्होंने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पाकिस्तानी रीति-रिवाजों के अनुसार पारंपरिक शादी की। नवविवाहित जोड़ा इस बार मीडिया का ज्यादा ध्यान खींचने से बच गया।

 

 

हारिस रऊफ और मुजना मसूद मलिक की शादी का जश्न कव्वाली रात के साथ शुरू हुआ। 29 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने शरीक-ए-हयात के साथ शादी की शपथ ली। क्रिकेटर काली शेरवानी और लाल पगड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। हर दूल्हे की तरह रऊफ के गले में भी एक माला थी। इस बीच, मुजना पारंपरिक लाल लहंगे में खूबसूरत लग रही थी।

पाकिस्तानी क्रिकेटर नहीं आए
हारिस रऊफ की शादी में पाकिस्तानी क्रिकेटर शामिल नहीं हो पाए। दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों को इसके लिए रोक दिया था। पीसीबी प्रवक्ता के अनुसार, प्रतिकूल मौसम और उड़ानों की अनुपलब्धता के कारण बोर्ड ने खिलाड़ियों को कराची से इस्लामाबाद जाने की अनुमति नहीं दी। कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने इस्लामाबाद की यात्रा करने और शनिवार दोपहर को कराची लौटने की योजना बनाई थी, लेकिन उड़ानों की अनुपलब्धता ने उनकी योजनाओं को विफल कर दिया।लेकिन उन्होंने वीडियो डालकर हारिस को मुबारकबाद दी।