Sports

नई दिल्ली : भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) यानी गब्बर एक बार फिर से अपनी फनी अंदाज से लोगों को हंसाने में कामयाब हुए हैं। धवन की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्म हाऊसफुल-4 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा निभाए गए बाला के रोल की नकल की है। वीडियो इतना शानदार रहा कि भारतीय टीम के मेंबरों ने भी इस पर शानदार कमेंट किए।

शिखर धवन का फनी वीडियो 

shikhar dhawan photo, shikhar dhawan image
दरअसल, भारतीय टीम राजकोट टी-20 में जीत के बाद नागपुर के लिए रवाना होने सेपहले एयरपोर्ट पर पहुंची थी। इसी दौरान फ्लाइट के इंतजार में बैठे शिखर धवन को मस्ती सूझी। उनके साथ इस वीडियो में खलील अहमद भी बैठे दिखते हैं। खलील उनसे पूछते हैं- रोहित भाई ने जो नए ग्लव्स दिए थे, वो कहां पर है। धवन इसका जवाब देने ही वाले थे कि युजवेंद्र चहल ने कटोरी और चम्मच से उनके कान के पास घंटी बजा दी और धवन सब कुछ भूल गए। इसके बाद खलील कुछ और सवाल पूछते हैं और घंटी बजते ही धवन सब कुछ भूल जाते हैं। देखें वीडियो-

वहीं, धवन की यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही सबसे पहले टीम के साथियों ने उनकी ट्रोलिंग की। सबसे पहले कमेंट आया भुवनेश्वर कुमार का। उन्होंने लिखा- भूलने की एक्टिंग करने की क्या जरूरत है, वो तो नेचुरल टैलेंट है। वहीं, कु्रणाल पांड्या ने इसे लिखा- क्लास। इंस्टाग्राम पर शिखर धवन की इस वीडियो को करीब तीन लाख तो ट्विटर पर 90 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके थे।  

shikhar dhawan photo, shikhar dhawan image
बता दें कि भारतीय टीम बांगलादेश के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी पर आ गई है। दिल्ली में खेला गया पहला टी-20 भारतीय टीम सात विकेट से हार गई थी। इसके बाद राजकोट में भारतीय टीम ने वापसी करते हुए शानदार जीत हासिल की। इस मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन ने शानदार शतकीय साझेदारी निभाई थी। अब क्रिकेट फैंस की नजरें नागपुर में होने वाले तीसरे टी-20 पर टिकी हुई हैं।