Sports

केनिंग्टन : इंग्लैंड के पुरुषों ने ओवल के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग-11 घोषित कर दी है। इंगलैंड ने अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में तीसरा टेस्ट एक पारी और 85 रन जीता था। यह जीत इसलिए भी खास थी क्योंकि इंगलैंड ने लंदन में खेला गया पहला टेस्ट तीन दिन में गंवाने के बाद दूसरा टेस्ट तीन दिन में ही जीता था। अब इंगलैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने तीसरे टेस्ट के लिए वहीं प्लेइंग-11 बनाए रखने का फैसला किया है।

 

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए दूसरे टेस्ट में इंगलैंड की ओर से कप्तान बेन स्टोक्स का शानदार शतक दर्शकों को देखने को मिला था। इसके अलावा तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की गेंदबाजी से भी सब प्रभावित हुए थे। इस कारण इंगलैंड ने यह टेस्ट एक पारी और 85 रन से जीता था। इस जीत के साथ इंग्लैंड सीरीज में 1-1 की बराबर पर आ गया है। अब नजरें तीसरे टेस्ट पर बनी हुई है जिसमें सीरीज की विजेता टीम बाहर निकल सकती है। 

इंग्लैंड की टीम
बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट।