Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल इस समय काफी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। क्योंकि हाल ही में उनकी बहन का निधन हो गया है। जिस कारण वह आईपीएल छोड़कर घर वापिस चले गए थे। हर्षल की बहन अर्चिता पटेल का 9 अप्रैल को निधन हो गया था। अपनी बहन को याद करते हुए अब हर्षल पटेल ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

हर्षल पटेल ने इंस्टाग्राम पर बहन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप हमारी जिंदगी में सबसे हंसमुख और सरल स्वभाव वाली इंसान थी। आपने बड़े हसंते हुए कई मुश्किलों का सामना किया। यह आपने अपने आखिरी सांस तक किया। जब मैं इंडिया जाने से पहले आपके साथ अस्पताल में था तब आपने मुझे कहा था कि तुम अपने खेल पर ध्यान दो और मेरी चिंता मत करो। यही वजह थी कि जिस कारण मैं दोबारा मैदान पर आ सका।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshal Patel (@harshalvp23)

हर्षल ने आगे लिखा कि अब मैं आपको याद करने और सम्मान देने के लिए बस इतना ही कर सकता हूं। मैं वह सब कुछ करना जारी रखूंगा जिससे आपको मुझ पर गर्व हो। मैं आपको अपने जीवन के हर पल अच्छे समय और बुरे में याद करूंगा। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।

हर्षल पटेल का यह सीजन काफी अच्छा रहा है। उन्होंने अब तक खेले 5 मैचों में 6 विकेट लिए हैं। वहीं पिछले सीजन में भी उनका रिकॉर्ड शानदार रहा था। पिछले सीजन में उन्होंने 32 विकेट अपने नाम किए थे और पर्पल कैप जीती थी। इस साल मेगा ऑक्शन में बेंगलुरु की टीम ने उन्हें 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा है।