Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम इस समय श्रीलंकाई दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज खेलने के लिए गई है। इस सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी पहली बार शिखर धवन कर रहे हैं। श्रीलंकाई खिलाड़ियों के कोविड मामले आने के कारण सीरीज तारीखों में बदलाव किया गया। लेकिन अब श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने तारीख के बाद समय में भी बदलाव किया है। श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करते हुए बताया है कि भारत और श्रीलंका के बीच वनडे मैच 2:30 बजे से शुरू नहीं होंगे।

श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करते हुए बताया कि श्रीलंका और भारतीय टीम के बीच खेली जाने वाली वनडे और टी20 सीरीज में बदलाव किया गया है। नए समय के अनुसार श्रीलंका और भारतीय टीम का वनडे मैच दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। वहीं टी20 सीरीज में भी समय का बदलाव किया गया है। टी20 मैच 7:30 बजे से नहीं बल्कि 8 बजे से शुरू होंगे।

गौर हो कि सीरीज से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़े झटके लगे हैं। मेजबान टीम के कुछ खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव आ गए थे  जिस कारण इस सीरीज को कुछ दिनों के लिए आगे टाल दिया। इसके बाद श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और विश्लेषक निरोशन भी कोविड पॉजिटिव आ गए थे।

श्रीलंका और भारत के बीच वनडे सीरीज की शुरूआत 18 जुलाई से होगी। जहां भारतीय टीम की कमान शिखर धवन के हाथों होगी। वहीं श्रीलंकाई टीम का दारोमदार दसुन शनाका पर होगी। इस दौरे पर भारतीय टीम को 3 वनडे मैच और 3 ही टी20 मैच खेलने हैं।