Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपने डांसिंग स्टेप्स से सबको अपना दिवाना बना चुकी टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। वही वह अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में इंटरनेट पर धन का एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे है।

PunjabKesari
दरअसल, धनश्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा- दीवाना होना... बता दें, इस वीडियो में धन एक इंगलिश गाने पर डांस कर रही है। जहां वह अपने डासिंग स्टेप से सभी को हैरान कर दिया। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए। गौर हो कि धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं। 

PunjabKesari
आपको बता दें, चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी। धनश्री एक डाॅक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। मुंबई में धनश्री की डांस अकादमी भी है। वहीं चहल की बात करतें तो फिलहाल वह आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और सेल्फ आईसोशनल की प्रक्रिया के तरह अपने होटल के कमरे में बंद हैं। 

View this post on Instagram

Go crazy ❣️ @chrisbrownofficial #reels

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on