Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया को रवि शास्त्री के रूप में अपना पुराना कोच फिर से वापस मिल गया है। बीसीसीआई द्वारा बनाई गई क्रिकेट सलाहकार समिति ने बीते दिनों शास्त्री को इस पद के लिए प्रमुख दावेदार माना था। हालांकि समिति के तीनों सदस्यों कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी के कुछ फैसलों पर कुछ विरोध भी हुआ था लेकिन यह विरोध भी धीरे-धीरे खत्म हो गया। अब इस मामले में सीएससी के सदस्यों की एक गलती सामने आई है जो जितनी छोटी है उतनी ही गंभीर भी।

दरअसल टीम इंडिया के प्रमुख कोच के लिए कुल छह उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया था। इनमें रवि शास्त्री को न्यूजीलैंड के माइक हेसन और ऑस्ट्रेलिया के टॉम मूडी ने कड़ी टक्कर दी थी। खुद कपिल देव ने भी प्रेस वार्ता के दौरान माना था कि हेसन की प्रेजेंटेशन प्रभावशाली थी इसलिए वह इस रेस में दूसरे नंबर पर रहे। लेकिन अब यही समिति सदस्य माइक हेसन का नाम गलत लिखने के कारण विवादों में आ गए हैं।

CAC wrote wrong spelling of Mike hesson, gets trolled

दरअसल कपिल देव की अध्यक्षता में बनी समिति ने एक प्रेस नोट के जरिए रवि शास्त्री के कोच बनने की घोषणा की थी। इस नोट में दूसरे नंबर पर रहे माइक हेसन का नाम गलत लिखा गया था। यानी सीएसी सदस्यों ने Mike Hesson की जगह Mike hassen लिख दिया था।

मामले संबंधी जैसे ही सोशल मीडिया पर बैठी क्रिकेट फैंस की भीड़ को भनक लगी, समिति सदस्यों का जमकर मजाक बनाया गया। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा- जब माइक हेसन का नाम ही गलत लिखा गया है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह इंटरव्यू कितने मजाकिया रहे होंगे।

CAC wrote wrong spelling of Mike hesson, gets trolled