IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः रैसलरों के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई एक ऐसा मंच है जहां वह अपनी फुर्ती आैर स्टाइल से दुनिया में छा जाते हैं। ब्राॅन स्ट्रोमैन माैजूदा समय में कंपनी के सबसे ताकतवर रैसलर के रूप में भी ऊभरकर सामने आए हैं। स्ट्रोमैन ने कई दिग्गज रैसलरों को मात देकर उनका करियर खराब किया लेकिन उन्होंने एक रैसलर को पीटकर उसे रातों-रात स्टार भी बनाया है। 

एल्सवर्थ बने थे स्ट्रोमैन से हारकर स्टार
स्ट्रोमैन 2016 में राॅ का हिस्सा बन गए थे। कंपनी ने शुरुआत में उनकी बुकिंग नौसिखिए रैसलरों के साथ रखी, जिन्हें वो आसानी से मात दे सकें। पहले शिकार के तौर पर 25 जुलाई, 2016 को जेम्स एल्सवर्थ के साथ स्ट्रोमैन का मैच हुआ। यह मैच  लंबा तो नहीं चला लेकिन फैंस ने इसे काफी पसंद किया। इस मैच में जेम्स एल्सवर्थ स्ट्रोमैन के सामने बच्चे नजर आ रहे थे। पर भी भी एल्सवर्थ ने स्ट्रोमैन का सामना किया। 

मैच शुरू हुआ आैर एल्सवर्थ ने स्ट्रोमैन के मुंह पर 2 बार पंच जड़ दिए, लेकिन उन्हें कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद स्ट्रोमैन ने एल्सवर्थ को उठा-उठाकर मारा। बुरी तरह से मार खाने के बाद एल्सवर्थ की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ आैर वह रातों-रात स्टार बन गए। 

एल्सवर्थ को बच्चे काफी पसंद करते हैं क्योंकि वह फनी अंदाज में उनका पूरा इंटरटेनमेंट करते हैं। पिछले साल नवंबर महीने में WWE ने एलान किया था कि उन्होंने जेम्स एल्सवर्थ को कंपनी से रिलीज़ कर दिया है। WWE द्वारा रिलीज किए जाने के थोड़े समय बाद एल्सवर्थ इंडिपेंडेंट सर्किट पर मैच लड़ते हुए नजर आने लगे।

.
.
.
.
.