Sports

खेल डैस्क : मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल हाल के दिनों में 'एनिमल' नाम की ब्लॉकबस्टर फिल्म में अपने शानदार अभिनय के कारण चर्चा में हैं। वहां बॉबी ने अभिनेता रणबीर कपूर के खिलाफ मुख्य खलनायक की भूमिका निभाई। रणबीर की एक्टिंग से फैंस जितना रोमांचित हैं, बॉबी के बॉलीवुड में कमबैक करने के तरीके को भी उतनी ही सराहना मिली है।

इसी बीच बॉबी का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) की उक्त वीडियो में बॉबी मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी के लिए खेलते नजर आ रहे हैं। उन्हें तेलुगु वॉरियर्स के खिलाफ एक मैच में एक्शन में देखा गया। उन्होंने दाएं हाथ से मध्यम तेजगेंदबाजी का विकल्प चुना था। 


बॉबी का रन-अप छोटा था, लेकिन वह अपनी लाइन और लेंथ के मामले में अच्छे थे। तेलुगु वॉरियर्स के बल्लेबाजों में से एक को पीछे से छकाने की उनकी क्षमता ने दिखाया कि वह अच्छे क्रिकेटर भी रहे हैं। बॉबी ने जिस अंदाज में यॉर्कर डाली, उसने फैन्स को जसप्रीत बुमराह की याद दिला दी।

 

 


दिलचस्प बात यह है कि 'एनिमल' में 'जमाल कुडु' नाम का एक गाना था, जो हाल ही में सबसे लोकप्रिय गानों में से एक बन गया है। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने उस गाने को केवल बॉबी के लिए बैकग्राउंड में इस्तेमाल किया, जिन्होंने वास्तव में फिल्मों में उस गाने के साथ अपनी एंट्री की थी।