Sports

नई दिल्ली : सोशल साइट्स पर खासा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटीज में से एक बॉलीवुड सितारे अमिताभ बच्चन के एक ट्विट से उनके सिने जगत के अलावा क्रिकेट फैंस हैरान हैं। दरअसल अमिताभ ने भारतीय वुमन क्रिकेटर्स को संबोधित एक ट्विट किया है जिसमें उन्होंने माफी शब्द का इस्तेमाल किया है। बता दें कि भारतीय वुमन क्रिकेटर्स ने अभी बीते दिनों ही साऊथ अफ्रीका में हुई वनडे और टी-20 सीरीज के दौरान शानदार सफलता प्राप्त की थी। इस पर अमिताभ बच्चन ने बधाई वाला जो ट्विट किया पहले उसे देखें।

यहां हुई गलती
दरअसल अमिताभ बच्चन ने जो ट्विट किया है उसने उन्होंने टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया की टीम को हराने की बधाई दी है। जबकि असल में भारतीय महिलाओं ने साऊथ अफ्रीका में सीरीज जीती थी। अपनी गलती का पता चलते ही फौरन अमिताभ ने माफी मांग ली। उन्होंने लिखा- माफी। ऑस्ट्रेलिया की जगह साऊथ अफ्रीका पड़ा जाए। देखें ट्विट-

फैंस भी हुए हैरान
अमिताभ बच्चन से हुई इस बड़ी गलती के कारण उनके फैंस भी हैरान हैं। कइयों ने ट्विट कर लिखा है कि ऐसे कैसे हो सकता है कि इतनी बड़ी सेलिब्रेटी बिना फैक्ट चेक किए ट्विटर पर कुछ भी लिख सकते हैं तो कईयों ने लिखा कि कई बार गलती हो जाती है। अमिताभ ने यह जानबूझकर नहीं किया। हमें भावनाओं का सम्मान करना चाहिए।

.
.
.
.
.