Sports

नई दिल्लीः WWE कंपनी ने द एनिमल बटिस्टा की वापसी के संकेत देकर अपने दर्शकों को बड़ी खुशखबरी दी है। बटिस्टा 17 अक्टूबर (भारतीय समयानुसार) को होने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में दिखेंगे। बटिस्टा की वापसी खास रहने वाली है क्योंकि स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में एवोल्यूशन टीम एक साथ नजर आएंगे। यानी फैंस को एक बार फिर से रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच और बटिस्टा की जोड़ी रिंग में दिखेगी।
PunjabKesari

ये जोड़ी है बिंदास
रिग में इन चारों रैसलरों की जोड़ी बिंदास दिखती है। रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच, बटिस्टा और रिक फ्लेयर की टीम एवोल्यूशन ने साल 2003 से लेकर 2005 तक WWE रॉ पर राज किया। ये टीम रूथलेस अग्रेशन एरा की सबसे बड़ी और फेमस टीमों में से एक रही। 

अपने कार्यकाल के दौरान इन चारों रैसलरों ने रॉ के सभी टाइटलों पर कब्जा किया। ट्रिपल एच ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती, ऑर्टन ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल और बतिस्ता-रिक फ्लेयर की जोड़ी ने वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया।
PunjabKesari

इस टीम ने साथ मिलकर WWE में इतने वर्ल्ड टाइटल जीते हैं, जितने किसी भी और टीम ने नहीं जीते होंगे। रिक फ्लेयर के नाम 16, ट्रिपल एच के नाम 14, रैंडी ऑर्टन के नाम 13 और बटिस्टा के नाम कुल 6 वर्ल्ड टाइटल हैं। कुल मिलाकर इस जोड़ी ने 49 वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किए हैं। 
PunjabKesari

बता दें कि बटिस्टा आखिरी बार जून 2014 में WWE रिंग में नजर आए और उसके बाद एक्टिंग करियर में काफी व्यस्त रहे। लेकिन अब वह फिर से एक फुल टाइमर के तौर पर वापसी कर सकते हैं। कंपनी छोड़ने के बाद बटिस्टा बड़े हॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके हैं। वह लगभग 11 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

.
.
.
.
.