Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान तमीम इकबाल ने संन्यास वापल ले लिया है। तमीम ने प्रधानमंत्री शेख हसीन के कहने पर अपना फैसला पलटा। एक बैठक के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद वह शुक्रवार दोपहर को उनसे मिले। तमीम अपनी पत्नी, अपने पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा और बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन के साथ प्रधानमंत्री आवास में थे। तमीम ने आवास के बाहर मीडिया को जानकारी दी।

पीएम के कहने लिया फैसला

तमीम ने मुलाकात करने के बाग कहा कि उन्होंने पीएम शेख हसीना के कहने पर संन्यास वापस लिया। उन्होंने कहा, ''मुझे प्रधानमंत्री ने बुलाया था। उन्होंने मेरे साथ बात की, साथ ही मुझे रिटायरमेंट लेने का फैसला वापस लेने के लिए कहा। तो मैंने उसी समय उनके कहने पर फैसला वापस ले लिया। उनको ना कहना मुश्किल था।''

PunjabKesari

अफगानिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में बांग्लादेश की कप्तानी करने के एक दिन बाद गुरुवार को तमीम ने संन्यास की चौंकाने वाली घोषणा की थी। नजमुल, जिनकी तमीम की सार्वजनिक आलोचना ने अचानक घोषणा को बढ़ावा देने में कुछ भूमिका निभाई हो, ने आधी रात को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आशा व्यक्त की थी कि वह अपना मन बदल लेंगे। बीसीबी ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे और तीसरे वनडे के लिए लिटन दास को कप्तान नियुक्त किया था। हालांकि, अब देखना यह बाकी है कि क्या तमीम फिर से मैदान पर उतरते हैं या नहीं।