Sports

जालन्धर : पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम पाकिस्तान की महिला रिपोर्टर से आजकल खासा नाराज चल रहे हैं। दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान बाबर आजम ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया था। इसपर पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास ने उन्हें ‘बधाई’ देने के स्वर में एक ट्विट किया। लिखा- बाबर आजम आप बेहतरीन खेले, ये देखकर अच्छा लगा कि बेटे के शतक बनाने पर मिकी आर्थर को बधाई मिलीं।

Zainab abbas Tweet Babar azam

पत्रकार द्वारा टोंट मारने पर बाबर आजम भी बौखला गए। उन्होंने फौरन जैनब को रिप्लाई करते लिखा- जब आप कुछ कहते हैं तो उससे पहले सोच लिया करिए, अपनी हद पार करने की कोशिश मत करो। बता दें कि बाबर को कोच मिकी आर्थर का खासमखास माना जाता है। टी-20 मैचों में ताबड़तोड़ बल्ला चलाते बाबर टेस्ट मैचों में इतना सफल नहीं हो पाए लेकिन बावजूद इसके उन्हें कभी टीम से नहीं निकाला गया। बाबर पर आरोप लगते रहे हैं कि वह कोच मिकी के करीब होने के कारण ही टेस्ट टीम से कभी बाहर नहीं हुए।

टेस्ट क्रिकेट में 33 की साधारण औसत है बाबर के नाम

Babar azam

बाबर टी-20 और वनडे क्रिकेट के परफेक्ट बल्लेबाज माने जाते हैं लेकिन बात जब टेस्ट क्रिकेट की आती है तो उनकी कई पारियां ऐसी गुजरी हैं जिनपर क्रिकेट दिग्गजों के अलावा क्रिकेट फैंस भी उंगलियां उठा चुके हैं। बाबर अब तक खेले गए 17 टेस्ट में 33 की मामूली औसत के साथ 949 रन बना चुके हैं। उनके नाम वनडे में 8 शतक दर्ज है जबकि टी-20 में वह 54 की शानदार औसत से रन बना रहे हैं।

कोहली की तारीफ कर विवादों में फंस गई थी जैनब 

PunjabKesarisports Virat Kohli

जैनब सबसे पहले तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ में एक ट्विट किया था। अपने ट्विट में जैनब में उन्हें किंग की संज्ञा दी थी। इस पर पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस से उन्हें कई आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। जैनब ने आलोचनाओं के बावजूद विराट कोहली से मुलाकात कर अपनी एक फोटो सोशल साइट्स पर डाली थी जिसपर उन्हें और ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा था।

Zainab abbas

क्रिकेट की स्टाइलिस्ट रिपोट्र्स में से एक है जैनब, देखें फोटोज

Zainab abbas hot babar amam

Zainab abbas hot babar amam

Zainab abbas hot babar amam

Zainab abbas hot babar amam

Zainab abbas hot babar amam

Zainab abbas hot babar amam

Zainab abbas hot babar amam

Zainab abbas hot babar amam

.
.
.
.
.