Sports

कोलंबो : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और नसीम शाह का एशिया कप एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के बाकी बचे मैचों में खेलना संदिग्ध है। यह दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ सुपर चार के मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। पाकिस्तानी टीम प्रबंधन ने कहा कि शाहनवाज दहानी और जमान खान को एहतियात के तौर पर रऊफ और नसीम के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। 

पाकिस्तान की टीम के बयान में कहा गया है, ‘पाकिस्तान ने शाहनवाज दहानी और जमान खान को बैकअप के रूप में टीम में शामिल किया है। हारिस रऊफ और नसीम शाह के भारत के खिलाफ मैच में चोटिल होने के कारण यह फैसला किया गया।' टीम प्रबंधन ने कहा, ‘ऐसा अगले महीने शुरू होने वाले वनडे विश्वकप से पहले खिलाड़ियों की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए एहतियात के तौर पर किया गया है।' 

रऊफ ने रविवार को पांच ओवर किए थे लेकिन सोमवार को रिजर्व दिन पर जब खेल शुरू हुआ तो वह मैदान पर नहीं उतरे। वह बाद में बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आए। नसीम ने अपने कोटे के 10 ओवर पूरे किए लेकिन वह भारतीय पारी के 49वें ओवर के दौरान मैदान छोड़कर चले गए थे। उनके हाथ में चोट लगी है और वह भी बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। 

पाकिस्तान की पारी 8 विकेट पर 128 रन पर समाप्त हो गई और इस तरह से भारत ने रिकॉर्ड 228 रन से जीत दर्ज की। पाकिस्तान को अपना अगला मैच गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है और अगर वह क्वालीफाई कर जाता है तो फाइनल रविवार को खेला जाएगा।