Sports

बीजिंगः पूर्व विश्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने शेनझेन ओपन के क्वार्टर फाइनल में हार के बाद बीजिंग में होने वाले चीन ओपन से नाम वापस ले लिया जिससे यह उनके सत्र का आखिरी मैच साबित हुआ। ब्रिटेन का 31 साल का यह खिलाड़ी इस साल जनवरी में कूल्हे की सर्जरी के बाद फार्म और फिटनेस हासिल करने के लिए जूझ रहा है। बीबीसी सहित ब्रिटिश मीडिया में आई खबरों के मुताबिक उनका टखना भी मामूली रूप से चोटिल है।           

विश्व रैंकिंग में फिलहाल 311वें स्थान पर काबिज मरे पहले कहा था कि इस सप्तांत में वह चीन ओपन में खेलेंगे लेकिन शेनझेन ओपन में स्पेन के दिग्गज फर्नांडो वर्डास्को से 4-6, 4-6 से हारने के बाद उन्होंने चीन ओपन से नाम वापस ले लिया। उन्होंने इससे पहले टूर्नामेंट के अंतिम 16 मुकाबले में शीर्ष वरीयता प्राप्त डेविड गोफिन को सीधे सेटे में हराया था।   
PunjabKesari      

तीन बार ग्रैंडस्लैम जीतने वाले इस खिलाड़ी ने कहा, ‘‘ इस मैच में हारने से पहले मैंने तीन मैचों में जीत दर्ज की, जो मेरे लिए सकारात्मक रहा। जाहिर है मैं इससे अच्छा प्रदर्शन करना चहता था। मैं इन टूर्नामेंटों में अच्छा करना चाहता हूं। मुझे अभ्यास के लिए कोर्ट और जिम में ज्यादा समय देना होगा ताकि शारीरिक तौर पर और अच्छा कर सकूं।’’          

.
.
.
.
.