Sports

राजकोट: मध्यम तेज गेंदबाज आकाश पारकर(22 रन पर तीन विकेट) और कप्तान आदित्य तारे (नाबाद 42) के प्रदर्शन से मुंबई ने गुरूवार को महाराष्ट्र के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्वंटी 20 घरेलू टूर्नामेट के पश्चिमी क्षेत्र लीग मैच में सात विकेट से पराजित कर दिया।  

मुंबई ने टॉस जीतने के बाद पहले महाराष्ट्र को बल्लेबाजी का मौका दिया और 15 ओवर में 89 रन के मामूली स्कोर पर उसे ढेर कर दिया। इसके जवाब में मुंबई ने 9.2 ओवर में 64 गेंदे शेष रहते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाकर जीत अपने नाम कर ली। मध्यम तेका गेंदबाज पारकर ने अपने 4 ओवर में 22 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट लिए जबकि शिवम दुबे ने 7 रन पर 2 विकेट और परिक्षित वलसांगकर ने 22 रन पर दो विकेट निकाले जबकि धवल कुलकर्णी और शार्दुल ठाकुर को भी एक एक विकेट हाथ लगा।   

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की पारी में ओपनरों एकनाथ केरकर(02) और जय बिस्ता(09) के सस्ते में आउट होने पर कप्तान तारे ने 26 गेंदों में चार चौके और 2 छक्के लगाकर नाबाद 42 रन तथा सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 12 रन बनाकर टीम को 10 ओवर से पहले ही जीत दिला दी। सिद्धेश लाड ने भी 25 रन का योगदान दिया।  दूसरी ओर महाराष्ट्र की पारी में 4 बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े में जा सके और कप्तान रवि त्रिपाठी ने 21 रन और विजय जोल ने 21 रन की पारियां खेलीं। उसके ओपनर रूतुराज गायकवाड़ 3 रन और अनुभवी खिलाड़ी अंकित बवाने नौ रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए।