Sports

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) ने क्रिकेट विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों को लेकर अपनी राय दी है। टीम इंडिया (Team india) ने बीते दिनों एशिया कप फाइनल (Asia Cup Final) जीता था। इसके बाद क्रिकेट विश्व कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की वनडे सीरीज को लेकर एडम गिलक्रिस्ट ने अपनी राय रखी थी। गिलक्रिस्ट ने इस दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant), ईशान किशन और केएल राहुल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

 


विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि विश्व कप सेमीफाइनल में मेजबान भारत और पाकिस्तान के अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड पहुंच सकती है। गिलक्रिस्ट ने इसी के साथ पंत पर बात करते हुए कहा कि वह जिस तरह बल्लेबाजी करता है, उसने कई विकेटकीपर बल्लेबाजों को आक्रमक होकर खेलने के लिए प्रेरित किया है।

 

इसके अलावा टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में इस समय केएल राहुल या ईशान किशन में से कौन सा प्लेयर फिट बैठता है, पर गिलक्रिस्ट ने कहा कि केएल चोट की वजह से टीम से बाहर थे, इस दौरान किशन को जो मौके मिले, उन्होंने उन मौकों को अच्छे से भुनाया और बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसी का नतीजा है कि वह टीम इंडिया में आज अपनी जगह बना चुके हैं। पूर्व कंगारू खिलाड़ी के मुताबिक राहुल ही टीम इंडिया की तरफ से विकेटकीपर के तौर पर खेलते हुए नजर आएंगे।