Sports

खेल डैस्क : बांग्लादेश में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान अंपायर के एक फैसले से दोनों टीमों के प्लेयर इतना भड़क गए कि मारपीट की नौबत आ गई। गुस्साए एक पक्ष ने महिला अभिनेत्री को पीट दिया। बताया जा रहा है कि मामला एक चौका न देने के कारण बढ़ा था। एक पक्ष का कहना था कि गेंद बाऊंड्री रोप पार कर गई थी इसलिए चौका दिया जाना चाहिए। जबकि दूसरा पक्ष इससे सहमत नहीं था। मारपीट इतनी बढ़ गई कि आयोजकों को क्रिकेट लीग को रद्द करना पड़ा। 

 


मारपीटके दौरान जमकर लात-घूंसे, बल्ला और कुर्सी चलीं। इसमें 6 खिलाड़ी जख्मी हो गए जिन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल राज और दीपांकर दीपोन की टीम के बीच ग्रुप स्टेज मैच में भयानक लड़ाई हुई थी। घायल लोगों की पहचान शिशिर सरदार, राज रिपा, जॉय चौधरी, अतीकुर रहमान, शेख शुवो और आशिक जाहिद के रूप में हुई है। 

 

 

 

राज रिपा ने सोशल मीडिया पर कहा कि सबने देखा कि मैच के दौरान क्या हुआ। गेंद चार रन के लिए जा चुकी थी लेकिन मैनेजमेंट ने इसे माना नहीं। राज रिपा ने कहा कि अगर उनके करियर को किसी भी तरह का नुकसान पहुंचता है तो उसके लिए मुस्तफा कमाल राज जिम्मेदार होंगे। वहीं, राज ने कहा है कि कमाल राज की टीम के खिलाड़ियों ने उनके उपर पानी की बोतलें फेंकी हैं। उनकी टीम के खिलाड़ी शराब पीकर मैच खेल रहे थे।