Sports

नई दिल्ली : सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मेघालय के बल्लेबाज अभय नेगी ने महज 14 गेंदों पर अर्धशतक लगाकर सनसनी मचा दी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मेघायल और मिजोरम के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान अभय की यह शानदार पारी देखने को लगी। अभय इस मैच के दौरान अगर थोड़ी और जल्दी करते तो वह युवराज सिंह के 12 गेंदों में अर्धशतक लगाने की बराबरी कर सकते थे। फिलहाल अभय ने 15 गेंदों में 50 रनों की पारी तो खेली ही साथ ही साथ अपनी टीम को जीत भी दिला दी।

Abhay Negi hit half-century in 14 balls before IPL auction

अभय की शानदार पारी का आलम तो यह रहा कि उन्होंने पारी के अंतिम ओवर में 30 रन बनाए। इसमें लगातार 4 गेंदों पर 4 छक्के भी शामिल थे। यह टी-20 क्रिकेट में उनका पहला अर्धशतक भी था। अभय की इस तेज पारी के बाद अगले महीने होने वाले आईपीएल बोली में उनपर बड़ा दांव लगने की भी उम्मीद बंध गई है।

Abhay Negi hit half-century in 14 balls before IPL auction

बता दें कि 14 गेंदों पर अर्धशतक बनाकर अभय नेगी ने केएल राहुल की बराबरी कर ली है। राहुल ने आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के खिलाफ 14 गेंदों में ही घरेलू ट्वंटी-20 का अर्धशतक लगाया था। केएल राहुल, नेगी के बाद इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर 15 गेंदों के साथ युसूफ पठान बने हुए हैं। 
देखें अभय नेगी की धमाकेदार पारी-