Sports

नई दिल्लीः विंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल आैर उनके बेटे तेजनारायण चंद्रपॉल फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इसका कारण बना विंडीज में हुए सुपर 50 कप के दूसरे सेमीफाइनल में उनके बीच हुई अनोखी घटना। इस मैच में शिवनारायण ने अपने बेटे तेजनारायण को ही आउट करवा दिया, जिसकी वजह से उनकी टीम भी हार गई। क्रिकेट के इतिहास में ऐशा पहली बार देखने को मिला जब पिता ने अपने ही बेटे को रन आउट करवाया हो।

कैसे करवाया रन आउट
रीजनल सुपर 50 लिस्ट ए टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच गुयाना आैर विंडवर्ड के बीच हुआ। बड़ा मैच होने की वजह से इस मैच को कई देशों में टेलिकास्ट किया गया।  विंडवर्ड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुयाना के सामने 287 रनों का लक्ष्य रखा। गुयाना की तरफ से ओपनर के रूप में पहली बार टीवी पर बाप-बेटे की जोड़ी मैदान पर बल्लेबाजी करते नजर आई, लेकिन पारी के पांचवें ओवर में शिवनारायण की एक शॉट पर तेजनारायण रन आउट हो गए। गेंद तेजी से सामने की ओर जा रही थी कि तभी गेंदबाज का पांव गेंद से छू गया और गेंद जाकर सीधा विकेट से टकरा गई आैर तेजनारायण रन आउट हो गए। अपने बेटे को रन आउट होते देख शिवनारायण काफी मायूस नजर आए।  
PunjabKesari
मैच भी हार गई टीम
गुयाना की टीम 287 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रही आैर उनकी पूरी टीम 44.2 ओवर में 131 रनों पर आलआउट हो गई। तेजनारायण 12 गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हुए। उनसे पहले ओपर हेमराज 4 रन बनाकर आउट हुए। बता दें कि इस बाप-बेटे ने पहली बार 2015 में सुर्खियां बटोरों थी, जब इनके बीच गांधी यूथ ऑर्गनाइजेशन की ओर से खेलते हुए ट्रांसपोर्ट स्पोर्ट्स क्लब के खिलाफ 40 ओवरों के एक मैच में 256 रनों की साझेदारी हुई थी।