आशिकी में अंधी हुई पत्नी, प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया बड़ा कांड

Edited By Utsav Singh,Updated: 24 Apr, 2024 04:54 PM

wife created a big scandal with her lover know what is the whole matter

वैसे तो पति- पत्नि का रिश्ता जन्मों जन्म का होता है, बाकी सभी रिश्तों से अलग होता है । यह एक ऐसा रिश्ता होता है कि पति- पत्नि एक- दूसरे की भावनांए बिना कहे ही समझ लेते हैं और इसी वजह से समय के साथ रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होता चला जाता है ।

नेशनल डेस्क : वैसे तो पति- पत्नि का रिश्ता जन्मों जन्म का होता है, बाकी सभी रिश्तों से अलग होता है । यह एक ऐसा रिश्ता होता है कि पति- पत्नि एक- दूसरे की भावनांए बिना कहे ही समझ लेते हैं और इसी वजह से समय के साथ रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होता चला जाता है । लेकिन आज एक ऐसा मामला देखने को आया है जिसने इंसानियत की सारी हदे पार कर दी है, जी हां यह मामला छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला के पेंड्रा थाना क्षेत्र में एक महिला के अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।

PunjabKesari

पुलिस को सूचना मिली की मृतक लालचंद नायक अपनी बाड़ी में फांसी पर लटका पाया गया है जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मामले को दर्ज करने के बाद घटना की जांच शुरू कर दी। थाना टीम ने जांच के दौरान मृतक के शव का पोस्टमाटर्म कराया और परिजनों के बयान लिये। इसमें शक की सुई मृतक की पत्नी पर गई। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाने से सांस का रूकना बताया गया। पुलिस ने पत्नी दुर्गावती नायक से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गई।

PunjabKesari

उसने बताया कि वह अपने प्रेमी कमलेश्वर के साथ 2 साल पहले भाग गई थी। डेढ़ वर्ष तक उसके साथ रही फिर जब पति उसे लेने गया तो वापस आ गई थी। पत्नी अपने प्रेमी कमलेश्वर उरांव के साथ ही रहना चाहती थी पर पति रोड़ा बन रहा था, जिस कारण प्रेमी को बुलाकर पति को रास्ते से हटाने की ठानी। गत 20 अप्रैल की रात जब पति बाडी में बने झाला में सो रहा था तब प्रेमी के साथ मिलकर साफी से पति के गले को दबाकर हत्या कर दी और आत्महत्या का स्वरूप देने की कोशिश की। पुलिस ने बुधवार को पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!