खुल गए सबरीमाला मंदिर के कपाट, हिंसक झड़प के दौरान कई श्रद्धालु घायल

Edited By Yaspal,Updated: 17 Oct, 2018 07:56 PM

many devout pilgrims injured during the valet of sabarimala temple

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं को प्रवेश देने की इजाजत देने के उच्चतम न्यायालय के आदेश के विरोध में बुधवार को प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस के लाठीचार्ज

नेशनल डेस्कः सबरीमाला मंदिर में महिलाओं को प्रवेश देने की इजाजत देने के उच्चतम न्यायालय के आदेश के विरोध में बुधवार को प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस के लाठीचार्ज और झड़प के दौरान सैकड़ों आंदोलनकारी श्रद्धालु एवं कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

PunjabKesari

सबरीमाला मंदिर को मासिक पूजा के लिए आज शाम 5 बजे खोल दिया गया। पुलिस और आंदोलनकारी श्रद्धालुओं के बीच झड़प के दौरान दोनों ओर से जमकर पथराव किया गया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए जमकर लाठियां बरसायईं। प्रशासन की ओर से चार स्थानों-इलावुन्कल, निलक्कल, पंबा और सन्निदानम में निषेधाज्ञा आदेश लागू किए गए थे।

PunjabKesari

पुलिस ने हिंसा को रोकने के की खातिर मंदिर की 30 किलोमीटर की परिधि में सभी प्रकार के आंदोलनों पर भी प्रतिबंध लगाया था। बड़ी संख्या में तैनात महिला पुलिसकर्मियों समेत पुलिस के जवानों ने पंबा और आधार शिविर निलक्कल में धरना दे रहे श्रद्धालुओं को जबरन हटाया।

PunjabKesari

तांत्रिक परिवार के सदस्य राहुल ईश्वर और अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं समेत विभिन्न हिंदू संगठनों के आंदोलनकारियों की गिरफ्तारी के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस बल पर पथराव शुरू कर दिया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!