ये महिला 12 घंटे में सैक्स संबंधों का बना चुकी एेेसा विश्व रिकार्ड, जानकर उड़ जाएगे होश (pics)

Edited By Tanuja,Updated: 21 May, 2018 03:21 PM

world record  919 penetration lisa sparxxx

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में एंट्री  के लिए दुनिया भर के लोगकुछ भी कर गुजरते हैं। इनमें से कुछ लोगों का तरीका बेहद शानदार होता है, वहीं कई लोग किसी भी हद तक जाकर बेहद अजीब-गरीब तरीके अपनाते हैं...

वारसॉः गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में एंट्री  के लिए दुनिया भर के लोगकुछ भी कर गुजरते हैं। इनमें से कुछ लोगों का तरीका बेहद शानदार होता है, वहीं कई लोग किसी भी हद तक जाकर बेहद अजीब-गरीब तरीके अपनाते हैं।  विश्व रिकार्ड  में जगह पानी हो या किसी पुराने वर्ल्‍ड रिकॉर्ड को तोड़ना हो इसके लिए समय और धैर्य दोनों ही चाहिए।  आज एक सैंक्स संबंध बनाने का ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने एेसा अनोखा रिकॉर्ड बनाया जिसे अब तक कोई तोड़ नहीं सका है।

PunjabKesari

 ये जानकर हैरानी होगी लेकिन इस दुनिया में ऐसी  कई जगह हैं जहां एेसी शर्तें लगती हैं। आज जिस जगह के बारे में बताने जा रहे है उस जगह का नाम है पोलैंड। दरअसल यहां हर साल एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है जिसमें कई महिलाएं विश्व रिकॉर्ड की चाह में शामिल होती हैं लेकिन वहीं एक महिला ने 100, 500 या 700 नहीं बल्कि 919 आदमियों से शारीरिक संबंध बनाकर विश्व रिकॉर्ड कायम किया है।    अमरीकाका की रहने वाली  इस महिला का नाम है लीजा स्पार्क जो कि एक एडल्ट स्टार हैं । हैरानी की बात तो ये हैं कि इन्‍होंने अपने नाम को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल करने के लिए ये अनोखा रिकार्ड बनाया।

PunjabKesariउन्होंने 12 घंटे में 919 आदमियों के साथ संबंध बनाए थे। लीजा ने अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए हर पुरुष के साथ 35 सकेंड का समय बिताया। इस बात पर खुद वहां मौजूद लोग भी भरोसा नहीं कर पा रहे थे। ये पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी ये रिकार्ड किसी और महिला के नाम पर दर्ज हो चुका था जिसमें उसने करीब 759 पुरुषों को साथ संबंध बनाकर पहला रिकॉर्ड अपने नाम किया था। लीजा ने ये रिकॉर्ड 16 अक्टूबर, 2004 में बनाया था। लेकिन आज तक उनके इस रिकॉर्ड को कोई भी तोड़ नहीं सका है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!