Other Games

ग्रेटर नोएडा: लगातार चौथी फार्मूला वन चैम्पियनशिप जीतने की दहलीज पर खड़े सेबेस्टियन वेटल रविवार को होने वाली तीसरी इंडियन ग्रां.प्री. के लिए अपनी तैयारी पुख्ता करते हुए पहले अभ्यास सत्र में रिकार्ड टाइमिंग के साथ अव्वल रहे। पिछली 5 रेस लगातार जीत चुके रैडबुल के जर्मन ड्राइवर वेटल बुद्ध इंटरनैशनल सर्किट पर पिछली 2 इंडियन ग्रां.प्री. भी अपने नाम कर चुके हैं।

उन्होंने अभ्यास सत्र में 1:26:683 मिनट का समय निकाला जो इंडियन ग्रां.प्री. में 2011 के उनके ही 1:27:349 के रिकार्ड से बेहतर है।  रैडबुल के ही मार्क वेबर 1:26:871 का समय निकालकर दूसरे स्थान पर रहे। मर्सिडीज के निको रोसबर्ग और लोटस रेनोल्ट के रोमेन ग्रोसज्यां क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर रहे। मर्सिडीज के लुईस हैमिल्टन 5वें स्थान पर रहे। सहारा फोर्स इंडिया के एड्रियन सुटिल 15वें स्थान पर रहे जिन्होंने 1:28:468 का समय निकाला जबकि दूसरे ड्राइवर जेम्स कोलाडो 1:29:197 का समय निकालकर 18वें स्थान पर रहे।

सहारा फोर्स इंडिया ने कार पर हैशटैग लगाकर तेंदुलकर को किया सलाम
अगले महीने क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को सलाम करते इंडियन ग्रां.प्री. में सहारा फोर्स इंडिया ने अपनी कारों पर मास्टर ब्लास्टर हैशटैग लगाया है। तेंदुलकर अगले महीने वैस्टइंडीज के खिलाफ मुम्बई में अपना 200वां और आखिरी टैस्ट खेलकर क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे हैं। फोर्स इंडिया की कार के सामने वाले हिस्से पर हैशटैग के साथ मास्टर ब्लास्टर लिखा है।

भारत में 2015 में फार्मूला वन रेस लौटने का यकीन: भारत में फार्मूला वन के भविष्य को लेकर अनिश्चितताओं के बीच सहारा फोर्स इंडिया के टीम प्रिंसीपल विजय माल्या ने आज कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि 2015 में यह रेस भारत में लौटेगी। तीसरी इंडियन ग्रां.प्री. के अभ्यास सत्र के बाद बुद्ध इंटरनैशनल सर्किट पर माल्या ने कहा, ‘‘मैंने आज ही रेस प्रोमोटर जे.पी. समूह से बात की और उन्होंने मुझे आश्वस्त किया है कि इंडियन ग्रां.प्री. 2015 एफवन कैलेंडर का हिस्सा होगी।