Sports

चेन्नई: पूर्व भारतीय खिलाड़ी और हरियाणा के कप्तान अजय जडेजा ने छह साल के बाद घरेलू क्रिकेट में वापसी करते हुए आज यहां बुची बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी टीम को ग्रुप सी में हैदराबाद पर 62 रन से जीत दिलाई।
 
अन्य मैचों में गत चैम्पियन कर्नाटक ने ग्रुप ए में बंगाल को, केरल ने ग्रुप सी में बड़ौदा को, टीएनसीए अध्यक्ष एकादश ने असम को और टीएनसीए एकादश ने उत्तर प्रदेश को पराजित किया।
 
दिन के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में भारतीय आफ स्पिनर आर अश्विन ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ छह विकेट हासिल किए, जबकि केरल के सलामी बल्लेबाज राबर्ट फर्नांडीज ने 144 गेंद में 11 चौके और एक छक्के से 120 रन बनाए।
 
मैचों में शतक जडऩे वाले अन्य खिलाड़ी बड़ौदा के सलामी बल्लेबाज विराज भोसले और टीएनसीए के सलामी बल्लेबाज भरत शंकर ने 102-102 रन की पारियां खेलीं।

जडेजा ने हैदराबाद के खिलाफ 37 रन का योगदान दिया और सलामी बल्लेबाज सन्नी सिंह के साथ चौथे विकेट के लिए 75 रन की भागीदारी निभाई।
 
हरियाणा ने बारिश से प्रभावित 38 ओवर के मैच में छह विकेट पर 215 रन बनाये। सन्नी उसके लिए 82 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे, जबकि सलामी बल्लेबाज नितिन सैनी ने 36 रन बनाए।
 
इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 37.3 ओवर में 153 रन पर सिमट गई। उसके लिए हनुमा विहारी ने 45 और अमोल शिंदे ने 32 रन का योगदान दिया।

हरियाणा के लिए आशीष हुड्डा ने तीन जबकि संजय बुधवार, कुलदीप हुड्डा और राहुल तेवइया ने दो-दो विकेट हासिल किए।