पिता ने डेढ साल के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला, वजह कर देगी हैरान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 May, 2017 03:26 PM

bihar  nawada  pramod kumar  ajay chaurasia  police

बिहार के नवादा जिला के पकरीबरावां थाना अंतर्गत डोला गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से कल रात हुए कलह के दौरान आवेश में आकर अपने डेढ वर्षीय पुत्र को पीट-पीटकर मार डाला। पकरीबरावां थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार............

नवादा: बिहार के नवादा जिला के पकरीबरावां थाना अंतर्गत डोला गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से कल रात हुए कलह के दौरान आवेश में आकर अपने डेढ वर्षीय पुत्र को पीट-पीटकर मार डाला। पकरीबरावां थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने आज बताया कि आरोपी अजय चौरसिया को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। उन्होंने बताया कि अजय चौरसिया की शादी आठ साल पूर्व शोभा देवी के साथ हुई थी और काफी अरसा बीत जाने के बाद उन्हें बेटा हुआ। 

पत्नी पर था चरित्रहीन होने का शक
प्रमोद ने बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि चौरसिया अपनी पत्नी के चरित्रहीन होने की शंका में उसके साथ अक्सर मारपीट किया करता था।  उन्होंने बताया कि कल रात भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच कलह हुआ और आवेश में आकर अजय ने पत्नी की पिटाई करने के बाद अपने डेढ़ साल के बेटे पीयूष कुमार की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रमोद ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल ले जाया गया है और मामले की जांच शुरु कर दी गई है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!