आरएसएस के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, केरल के सीएम ने लगाए थे गंभीर आरोप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Mar, 2018 05:03 PM

baba ramdev the kerala cm in support of the rss had put serious charges

आरएसएस पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के बयान के बाद सियासी माहौल गर्म हो गया है। गुरूवार को योग गुरू बाबा रामदेव ने आरएसएस समर्थन में बयान दिया है। रामदेव ने का कि उन्होंने आरएसएस के नेताओं को बहुत करीब से देखा है। वह कोई आतंकवादी या नक्सली...

नेशनल डेस्कः आरएसएस पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के बयान के बाद सियासी माहौल गर्म हो गया है। गुरूवार को योग गुरू बाबा रामदेव ने आरएसएस समर्थन में बयान दिया है। रामदेव ने कहा कि उन्होंने आरएसएस के नेताओं को बहुत करीब से देखा है। वह कोई आतंकवादी या नक्सली नहीं हैं। उनका संगठन राष्ट्रवादी है। वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे, जिससे राष्ट्र की छवि पर दाग लगे।

सीएम ने लगाया आरएसएस पर गंभीर आरोप
केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि पीएफआई और आरएसएस अवैध तरीके से हथियार चलाने की ट्रेनिंग कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि सरकार उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। पिनाराई ने कहा कि जरूरत पड़ने पर दोनों संगठनों पर बैन भी लगाया जाएगा।

स्कूलों, पूजा स्थलों और खाली जमीन पर करते हैं कसरत
पिनाराई ने विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरन कहा कि सरकार एक कानून बनाकर सार्वजनिक और पूजा स्थलों पर किए जाने वाले कसरत और हथियारों के प्रशिक्षण पर बैन लगाएगी। उन्होंने कहा कि संघ कार्यकर्ता लाठियों का इस्तेमाल कपते हुए विद्यालयों के मैदानों, पूजा स्थलों और खाली जमीनों पर कसरत करते हैं। सीएन ने कहा कि हथियारों की अवैध ट्रेनिंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

केरल के मुख्यमंत्री के इस बयान का संघ कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है। वहीं यह मामला अब दिल्ली तक पहुंच चुका है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!