BJP विधायक के बोल- अल्लाह और भगवान राम के बीच होगा अगला चुनाव

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jan, 2018 12:11 PM

bjp mla said next election between allah and lord rama

कर्नाटक में एक भाजपा विधायक ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान बंतवाल सीट पर चुनाव अल्लाह और भगवान राम के बीच होगा। उनका यह बयान राज्य के एक मंत्री की उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने इस क्षेत्र से अपनी जीत का श्रेय अल्लाह और...

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में एक भाजपा विधायक ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान बंतवाल सीट पर चुनाव अल्लाह और भगवान राम के बीच होगा। उनका यह बयान राज्य के एक मंत्री की उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने इस क्षेत्र से अपनी जीत का श्रेय अल्लाह और मुसलमानों को दिया था। विधानसभा में करकाला सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले वी सुनील कुमार ने दक्षिण कन्नड जिले की सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील बंतवाल सीट के चुनाव को ‘‘हिंदू स्वाभिमान का सवाल’’ बताया ।  

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में इस साल होने हैं। बंतवाल सीट से विधायक और मंत्री रामनाथ राय ने यहां से अपनी लगातार जीत का श्रेय अल्लाह और मुसलमानों के धर्मनिरपेक्ष रवैये को दिया। हाल ही में उन्होंने कहा कि बंतवाल से अगर मुझे छह बार विधायक बनने का अवसर मिला तो यह अल्लाह और मुसलमानों के धर्मनिरपेक्ष रूख की वजह से संभव हुआ। काल्लाडका में भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुये कुमार ने कहा कि यह चुनाव हिंदू स्वाभिमान का सवाल है। मैंने अखबार में पढ़ा और मैं चकित था कि एक विधायक जो किसी सीट से छह बार चुना गया उसने कहा है कि वह अल्लाह के आशीर्वाद से जीता।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!